अमित शाह कल दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है बिहार

पटनाः गृह मंत्री अमित शाह आगामी 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। इसको लेकर तैयारियां हो गई है। अमित शाह 23 सितंबर को पूर्णिया में जनता को संबोधित करेंगे और 24 सितंबर को किशनगंज में बूढ़ी काली मंदिर में पूजा करेंगे। इन दोनों जिलों के बीजेपी कार्यकर्ताओं में गृहमंत्री के सीमांचल दौरे को लेकर खासा उत्साह है।

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर आ रहें है। बताया जा रहा है कि 23 सितंबर को अमित शाह चुनापूर हवाई अड्डा पर उतरेगें। इसके बाद पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली का नाम जनभावना रैली रखा गया है। वहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर किशनगंज के लिए रवाना हो जाएगें।

वहीं किशनगंज पहुंचने पर अमित शाह माता गुजरी विश्वविद्यालय में ठहरेगें और इसके बाद 4 से रात 9 बजे तक भाजपा नेताओं के साथ बैठक होगी। अमित शाह 24 सितंबर को किशनगंज में ऐतिहासिक बूढ़ी काली मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद अमित शाह फतेहपुर के नेपाल बार्डर एसएसबी कैंपस पर जाएंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह वहां पर जाकर अधिकारियों के साथ सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर बैठक करेंगे।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.