बारिश बिगाड़ सकती है टीम इंडिया का खेल, प्रैक्टिस सेशन करना पड़ा रद

मोहाली टी20 हारने के बाद 3 मैचों की सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया के लिए दूसरा टी20 मैच जीतना बेहद जरूरी है। यह मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें बुधवार को नागपुर पहुंच चुकी है जहां शाम को और फिर देर रात भी जोरदार बारिश हुई। इतना ही नहीं गुरुवार सुबह भी बारिश हुई और आसमान में बादल छाए रहे। पिछले कुछ दिनों के मौसम को देखते हुए मैच के दिन यानी शुक्रवार को भी बारिश की संभावना है ऐसे में टीम इंडिया के सीरीज में वापसी पर पानी फिर सकता है। टीम फिलहाल 3 मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है।

लगातार हो रही बारिश और पिच गिला होने के कारण दोनों टीमें गुरुवार को अपना प्रैक्टिस सेशन भी नहीं कर पाई। बारिश के कारण खिलाड़ी स्टेडियम नहीं पहुंचे और उन्होंने पूरा समय इंडोर एक्टिविटी में गुजारा। इसके अलावा खिलाड़ियों ने जिम में अपना पसीना बहाया।

ग्राउंड्समैन ने कवल उठाया था लेकिन बूंदा-बांदी के आशंका के कारण फौरन इसे दोबारा लगा दिया गया है। हालांकि वीसीए ऑफिशियल की मानें तो वो सुपर-शॉपर का इस्तेमाल कर रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि मैदान में कोई लीकेज न रहे और तय समय पर तीसरा मैच हो सके।

आपको बता दें कि तीन साल बाद नागपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई है और फैंस में इस मैच को लेकर खासा उत्साह है। यही कारण है कि 45,000 क्षमता वाले विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सारी टिकटें बिक चुकी है। ऐसे में फैंस ये प्रार्थना कर रहे हैं कि मैच के दिन बारिश न हो। हालांकि बारिश के कारण मैच रद होने की स्थिति में फैंस को उनके पैसे लौटाने पर भी वीसीए विचार कर रही है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.