पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए सुझाव आमंत्रित किए

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आगामी एपिसोड के लिए लोगों को अपने विचारों और सुझावों को साझा करने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा, ‘विचारों को MyGov, नमो ऐप पर साझा किया जा सकता है। लोग 1800-11-7800 नंबर पर डायल करके भी अपना संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “क्या आपके पास इस महीने के मन की बात के लिए इनपुट हैं, जो 31 तारीख को होगा? मैं उन्हें सुनने के लिए उत्सुक हूँ … MyGov या नमो ऐप पर अपने विचार साझा करें।  इसके अलावा, 1800-11-7800 पर डायल करके अपना संदेश रिकॉर्ड करें। MyGov ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी उन विषयों और मुद्दों पर अपनी चिंता साझा करने के लिए उत्सुक हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। प्रधानमंत्री आपको ‘मन की बात’ की 91वीं कड़ी में जिन विषयों पर विचार रखने चाहिए, उन पर अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। MyGov के निमंत्रण को साझा करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीट किया।

उन्होंने कहा, ‘हमें उन विषयों या चिंताओं के लिए अपने विचार भेजें जिन्हें आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री अगले मन की बात प्रसारण में शामिल हों। आप हमारे ओपन फोरम में या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर कॉल करके और प्रधानमंत्री के लिए हिंदी या अंग्रेजी में एक संदेश छोड़कर अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं। प्रसारण रिकॉर्ड किए गए कुछ संदेशों का उपयोग कर सकता है “MyGov जोड़ा गया था।

“आप 1922 को एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव देने के लिए एसएमएस में प्राप्त लिंक का पालन कर सकते हैं।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.