भगवान शंकर को नोटिस, चर्चा में नगर निगम का लेटर

मथुरा नगर निगम ने भगवान शंकर को हाउस टैक्स भरने का नोटिस दिया है। मथुरा नगर निगम ने भोलेनाथ के मंदिर को 1500 रुपये हाउस टैक्स भरने का नोटिस दिया है। भोलेनाथ को नगर निगम का नोटिस मिलने की खबर की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल रही है। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने आदेश जारी किया था कि किसी भी धार्मिक स्थल से हाउस टैक्स ना लिया जाए। इसके बावजूद निगम के कर्मचारियों ने शिव मंदिर पर नोटिस चस्पा कर दिया है।

भगवान शंकर के मंदिर पर हाउस टैक्स का नोटिस चिपकाने की खबर मीडिया में आने के बाद से नगर निगम के कर्मचारी इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं। नगर निगम के अधिकारी शिव कुमार गौतम ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो निगम आयुक्त के आदेश के बाद नोटिस निरस्त कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मंदिर के पास एक कमरा बने होने की बात कही गई थी जिसके बाद टैक्स लगाया गया था।

इस विवाद के बाद निगम के अधिकारी जब मंदिर के पास पहुंचे तो उन्होंने वहां कोई कमरा नहीं पाया जिसके बाद नोटिस को निरस्त कर दिया गया। जिस शिवमंदिर पर निगम ने हाउस टैक्स लगाया वो दरअसल मथुरा के यमुना पार लक्ष्मीनगर में स्थित है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.