भाई-बहन की तालाब में डूबने से मौत

कोंडागांव। केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कछारपारा में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक भाई-बहन है। इधर घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम और तहसीलदार ने तत्काल मौके पर पहुंच कर परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत कछारपारा के सरपंच हेमलाल सोम ने बेटी किंजल सोम उम्र 7 वर्ष और उनका भतीजा गुलशन सोम उम्र 4 वर्ष पिता गोकुल सोम जो की घर में खेल रहे थे और उनका पूरा परिवार के लोग धान बोवाई करने खेत गए हुए थे। जब शाम को परिवार वाले घर पहुंचे तो घर में दोनों बच्चे नहीं थे।

परिजनों व गांव वालों ने काफी देर तक आसपास बच्चों की तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। ततपश्चात परिजनों ने घर के पीछे स्थिति तालाब के पास जाकर देखा तो दोनों बच्चे उसी तालाब में डूबे मिले। उसे देखते ही किसी तरह परिजनों ने दोनो को बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों ने केशकाल एसडीएम और पुलिस को सूचना दिया गया।

घटना की जानकारी लगते ही केशकाल एसडीएम शंकरलाल सिन्हा, तहसीलदार आशुतोष शर्मा एवं नायब तहसीलदार दयाराम साहू मौके पर पहुंच कर परिजनों से मिले। एसडीएम ने दोनो के शव का पोस्टमार्टम करने लिए केशकाल अस्पताल भेजने का निर्देश दिया। जिस पर परिजनों ने शव वाहन से दोनों मृत बच्चों को केशकाल अस्पताल पहुंचाया है। सुबह दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.