राजस्थान: बकरी चराने गई दलित नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म, बेहोश होने पर मारने की भी कोशिश

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 40 साल का एक शख्स लड़की को पहले पहाड़ों में ले गया, वहां बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया फिर नाबालिग को बेहोश समझकर मारने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। महिला सेल की उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा ने इस घटना की पुष्टि की है।

पिता की रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग बकरी चराने जंगल की ओर गई थी।  इसी दौरान 40 साल के भोपाल सिंह ने उसे बंधक बना लिया और पहाड़ों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के गले में रस्सी डालकर मारने की भी कोशिश की। पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर भोपाल सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता को मारने की भी कोशिश
मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग लड़की काफी वक्त बीत जाने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया। पीड़िता इधर-उधर नहीं मिली तो पहाड़ों में देखा कि वह बेहोश जमीन पर  पड़ी है। पीड़िता को वहां से उठाकर घर लाया गया। पीड़िता काफी डरी और सहमी थी, काफी पूछने पर पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के पिता की शिकायत पर महिला थाने में मामला दर्ज करवाया गया। आरोपी ने पीड़िता के गले में रस्सी डालकर मारने की कोशिश भी की।

 

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *