यूथ कांग्रेस ने ग्राम दानीटोला में चल रहे रस्तोगी कालेज के ब्रांच भारती नर्सिंग कालेज का घेराव कर किया जमकर हंगामा, मृतक छात्रा के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा और प्रबंधक पर कड़ी कार्यवाही की कही बात….. देखें वीडियों

बालोद- भिलाई के रस्तोगी कालेज में जिले के ग्राम जेवरतला की रहने वाली नर्सिंग की छात्रा कामिनी चुरेन्द्र की फूड प्वाइजनिंग से हुई मौत का मामला अब गरमाने लगा है। जहां इस मामले को लेकर गुरुवार को यूथ कांग्रेस एनएसयूआई ने जिले के ग्राम दानीटोला में चल रहे रस्तोगी कालेज के ब्रांच भारती नर्सिंग कालेज का घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया और मृतक छात्रा के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा राशि और प्रबंधक पर कड़ी कार्यवाही की बात कही। बड़ी संख्या में पहुंचे यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने कॉलेज के गेट पर जमकर हंगामा किया।

 

प्रबंधन ने पहले से ही पुलिस को सूचना दे दी थी। जहां पर पुलिस बल कॉलेज गेट पर लगी रही। वहीं इस पूरे मामले को लेकर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है। जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया हैं कि मृतका के परिजनों को कॉलेज प्रबंधन 50 लाख का मुआवजा दे। वही जो छात्राएं हॉस्पिटल में एडमिट है उन्हें भी मुआवजा राशि दी जाए। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो फिर से यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई उग्र आंदोलन करेगी।

 

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.