उर्वशी ने लगाई पूल में आग, फैंस बोले- ‘आज का दिन बना दिया आपने…’

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्वशी आए दिन किसी ना किसी कारण से ख़बरों में रहती हैं। इन दिनों वो सुपरनैचुरल शो नागिन 6 (Naagin 6) में अपने अभिनय का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। उर्वशी के अभिनय से तो सब इंप्रेस हैं ही, मगर अब उन्होंने अपनी पूल तस्वीरों से दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं। वास्तव में उर्वशी की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

वही 43 वर्ष की आयु में उर्वशी ढोलकिया ने बिकिनी पहनकर पूल में क्या उतरीं, लोगों के दिल ही घायल हो गए। टेलीविज़न अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की बिकिनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो गोल्डन रंग के स्विम वियर में नजर आ रही हैं। ब्लू कलर का चश्मा लगाकर उर्वशी पूल में चिल मूड में दिखाई दे रही हैं।

वही नई तस्वीरों में उर्वशी ने अपनी अदाओं से गर्दा उड़ा दिया है। आलम ये है कि उर्वशी की सुंदरता से नजरें हटाना बहुत मुश्किल है। शायद यही कारण है कि हर कोई उनकी फोटोज को इतना पसंद कर रहा है। उर्वशी की तस्वीरों पर कई यूजर्स फायर इमोजी बना रहे हैं। वहीं किसी ने बोला है कि पानी में आग लगा दी। एक शख्स ने लिखा कि भरोसा नहीं होता कि ये 40 प्लस हैं। उर्वशी ढोलकिया टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई टेलीविज़न शोज में काम किया है, मगर असली पहचान उर्वशी को ‘कसौटी जिंदगी के’ के कोमोलिका की भूमिका ने दी।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.