इंटरनेट पर छाई ‘गुम है किसी के प्यार में’ की सई

टीवी के चर्चित सीरियल सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई की भूमिका निभाने वाली आयशा सिंह के सिर से बोल्डनेस का खुमार उतर ही नहीं रहा। पिछले कई दिनों से आयशा सिंह एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर रहीं। इन फोटोज में आयशा अपना ऐसा रूप दिखा रही हैं जिसे देखकर प्रशंसक हैरान हैं तथा विराट यानी कि सई के ऑन स्क्रीन पति को झटका अवश्य लग सकता है। इन फोटोज में सई ने ब्रालेस होकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

नई फोटोज में आयशा सिंह पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। फोटो में आयशा सिंह बैठी हुई कैमरे पर पोज देती हुई दिखाई दी। इस फोटो में प्रशंसकों की नजरें आयशा सिंह के डीप नेक पर जा रहीं हैं, जिस पर बड़ा सा कट लगा हुआ है। इस फोटो में आयशा सिंह ब्रालेस दिखाई दी। विशेष बात है कि आयशा सिंह ने ब्रालेस होकर ब्रस्ट साइड पर इतना बड़ा सा कट लगाया है कि वो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए सई सटल मेकअप के साथ पोनी की हुई नजर आई।

वही इसके अतिरिक्त सई (Sai) ने इस फोटोशूट की एक और फोटो साझा की है। इस फोटो में आयशा सिंह व्हाइट एवं ब्राउन कलर का शिमरी ड्रेस पहनकर बेड पर लेटकर किलर लुक्स देती दिखाई दी।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.