‘संजू बाबा चले अमेरिका’ के प्रोमो शूट में लगातार बोलती रहीं शहनाज, देखते रह गए अरशद और संजय दत्त

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल चर्चाओं में देखी जाती हैं। आप सभी को बता दें वह सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वहीं बीते रविवार को वह मुंबई के मशहूर महबूब स्टूडियो पहुंची हुई नजर आईं। जी हाँ और इस दौरान हमेशा की तरह उनका स्टाइल स्टेटमेंट बेहतरीन था। इसी के साथ इवेंट पर शहनाज के फैन्स ने उनके लिए एक खास जेस्चर दिखाया और उनपर गुलाब के फूल बरसाए। इस दौरान का उनका वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि वह मशहूर महबूब स्टूडियो में संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ प्रोमो शूट के लिए गईं थीं। यहाँ उन्होंने संजू बाबा चले अमेरिका का प्रोमो शूट किया। अब यह कोई आने वाली फिल्म है या शो है या वेब सीरीज कुछ कहा नहीं जा सकता है,  आपको बता दें कि महबूब स्टूडियों से निकलने के दौरान उन्होंने पैपराजी से भी बातचीत की और बात करते हुए कुछ ऐसा कहा जिससे ये इशारा मिलता है कि शायद उन्हें कोई नई फिल्म मिल गई है। इस दौरान शहनाज ने अपने ऊपर बरस रहे फूलों के बीच जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं और जब पैप्स ने उनसे ‘वन्स मोर’ कहा तो शहनाज ने अपने मजेदार सेन्स ऑफ ह्यूमर के साथ जवाब देते हुए कहा कि, ‘उनके पास फोटो क्लिक करवाने के लिए दोबारा गुलाब बरसाने का बजट नहीं है।’

इसी के साथ कैमरों के लिए अपनी खूबसूरत मुस्कराहट दिखाने के बाद उन्होंने पैप्स से कहा, “मैं चली अमेरिका संजू बाबा के साथ।” इस तरह उन्होंने भी सभी को बता दिया कि वह अमेरिका जाने वाली हैं। वैसे फिलहाल वह सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.