लालू से मिलने एम्स पहुंचे राहुल, जानिए अब कैसी है हालत

पटना: शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर RJD के अध्यक्ष लालू प्रसाद से भेंट की। इस के चलते राहुल गांधी ने डॉक्टर्स से ऊके स्वास्थ्य के बारे में जाना। लालू को बुधवार रात को एम्स में एडमिट कराया गया था

लालू प्रसाद को गत बुधवार को एयर एंबुलेंस के माध्यम से पटना से दिल्ली लाया गया था। लालू को एम्स में एडमिट कराया गया है। रष्ट्रीय जनता दल  के एक नेता ने बताया कि राहुल गांधी ने लालू से मुलाकात की तथा डॉक्टर्स से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पटना के एक हॉस्पिटल में लालू प्रसाद के कंधे सहित 3 जगह फ्रैक्चर का शुरुआती उपचार किया गया। वह अपने घर में गिर पड़े थे, जिसके कारण उन्हें ये फ्रैक्चर हुए हैं।

वही इससे पहले बताया गया कि RJD अध्यक्ष की तबीयत में निरंतर सुधार हो रहा है। उन्हें जल्द ही सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। एम्स के चिकित्सकों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस वजह से उन्हें किसी भी तरह की सर्जरी की आवश्यकता नहीं है। 3 से 4 दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने की कोशिश भी की जाएगी। वही अचानक लालू यादव की तबियत ख़राब होने से उनके परिवार के लोग और उनके समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.