स्कूल में पिस्टल, अचानक मच गया हड़कंप, फिर जो हुआ…

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिलासपुर में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब आठवीं कक्षा का एक छात्र पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया। वह सीधे हेडमास्टर आदित्य नारायण के पास पहुंचा और मिड डे मील की प्रतिपूर्ति राशि मांगी। हेडमास्टर ने जैसे ही राशि थोड़ी देर बाद देने की बात कही, वह पिस्टल लहराने लगा। उसके साथ उसका दोस्त भी था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पिस्टल बरामद कर लिया।

स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद यादव ने बताया कि स्कूल में प्रतिपूर्ति राशि वितरण को लेकर बैठक चल रही थी। उसी दौरान छात्र दोस्त के साथ पहुंचा। वह तत्काल राशि मांगने लगा। हेडमास्टर ने उसे बैठक के बाद राशि वितरण की बात कही। इसके बाद वह पिस्टल लहराने लगा। इससे हड़कंप मच गया। किसी तरह उस पर काबू पाया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

थाना प्रभारी स्कूल पहुंचे और छात्र तथा उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। छात्र के पास से एक देसी कट्टा, एक मिसफायर खोखा, एक बाइक और दो मोबाइल मिले हैं। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि हेडमास्टर के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। दोनों नाबालिग हैं इसलिये उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.