दर्दनाक: यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, महिला की हुई मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ी दुर्घटना सामने आई है। बस के खाई में गिर जाने से एक महिला की जान चली गई है, जबकि 20 से अधिक यात्री भी जख्मी हो चुके है। बता दें कि यह हादसा हीरा नगर क्षेत्र में हुआ, जहां हिमाचल रोडवेज की बस सड़क से तकरीबन 100 फीट नीचे खाई में जा गिरी। यह हादसा बुधवार दोपहर के दिन हुआ था।

खबरों का कहना है कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस नगरोटा (कांगड़ा) से शिमला वापस आ रही थी। बस में 20 से 23 लोगों के सवार होने की जानकारी मिली है। सभी घायलों को शिमला के आई जी एम सी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। कुछ खबरों का कहना है कि 1 व्यक्ति के बस में फंसे होने की भी है जानकारी मिली है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत- बचाव कार्य किया भी कर रहे है।

बता दें कि एक दिन पहले यानी की मंगलवार को भी शिमला में एक पिकअप वैन खाई में गिर गई थी इसमें एक व्यक्ति की मौत की जान चली गई। पिकअप वैन शिमला मंडी में सेब उतारने के उपरांत वापस लौट रही थी। इस दुर्घटना में 2 अन्य युवक भी जख्मी हो गए थे। मृतक युवक के शव को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया था क्योंकि उसका शव गाड़ी के नीचे दब चुका था।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.