सांसद शशि थरूर ने की सीएम भूपेश बघेल की तारीफ, कहा – जनता के हित में बहुत ही अच्छा काम कर रही है राज्य सरकार

रायपुर। प्रोफेशनल कांग्रेस का 5वां राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है. दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुभारंभ किया. दीनदयाल ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज सभागार में सम्मलेन का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में सांसद शशि थरूर, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस के छत्‍तीसगढ़ प्रभारी डा. चंदन यादव और ज़रिटा लैतफलांग शामिल हैं.

सांसद शशि थरूर ने कहा कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि छत्तीसगढ़ में गुड गवर्नेस का. अगर हमें देश में सरकार बनाने का मौका मिला तो हम छत्तीसगढ़ मॉडल को लागू करेंगे. छत्तीसगढ़ एक सुंदर राज्य यह और राज्य की सरकार बहुत ही अच्छा काम कर रही है. मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने राज्य को आगे ले जाने का काम किया है.

पीएल पुनिया ने कहा कि प्रोफेशनल लोग जुड़ते हैं तो कांग्रेस पार्टी मजबूत होती है. ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस मजबूती के साथ देश में आगे बढ़ रही है. कांग्रेस के साथ आज डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, पत्रकार, लेखक, थिंकर जैसे लोग जुड़ रहे हैं. मैं इस आयोजन के लिए मैं बहुत बधाई देता हूँ.

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.