पति, पत्नी और वो : प्रेमी ने प्रेमिका के पति का ठिकाना लगाने के बाद पुलिस को चकमा देने लगाई यह जुगत

मुंगेली। मुंगेली पुलिस को ब्लांइड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में बड़ी कामयाबी मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट, साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस महज 3 दिनों के भीतर मृतक की पहचान करने के साथ हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. पुलिस की तफ्तीश में मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

एसएसपी गिरजा शंकर जायसवाल ने पूरी मर्डर मिस्ट्री की खुलासा करते हुए बताया कि 7 जून को ग्राम रेहुंटा स्थित शराब भट्ठी के पीछे एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी. सिटी कोतवाली पुलिस के मौके में जाकर तस्दीक करने पर मृतक की पहचान मुंगेली के खर्रीपार निवासी नरेन्द्र श्रीवास पिता शिवनारायण श्रीवास (25 साल) के तौर पर हुई. इसके साथ हीमृतक के शव का पंचनामा कार्यवाही पश्चात शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल मुंगेली से कराया गया.

मृतक नरेन्द्र श्रीवास की शार्ट पीएम रिपोर्ट में बताया गया कि मौत गला दबाने से सांस की गति अवरूद्ध होने के कारण हुई है, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की, जिसमें संबधितों के करीबन 500 मोबाइल नंबरों का कॉल डिटेल साइबर सेल से टॉवर डम्प करने के साथ घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरा फुटेज लिया गया, जिसके बाद आरोपीगण शिवम साहू, अजय धुरी और राकेश श्रीवास को अलग-अलग पुलिस टीम भेजकर बिलासपुर और रायपुर से पकड़कर लाया गया.

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *