‘तू इंसान कैसे बन गया…’, इस स्टार को देख रोहित शेट्टी ने क्यों कही ये बात?

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब दिखाई दे रहा है। वैसे प्रत्येक वर्ष दर्शक इस खतरनाक शो के आने की प्रतीक्षा करते है। तथा इस बार तो दर्शकों को मनोरंजन की डबल डोज मिली है। टेलीविज़न की ग्लैमरस डीवाज जो इस शो में इस बारी दिखाई दे रही हैं। टीवी पर बेशक आप लोगों ने इनकी नर्म और शांत छवि देखी हो, मगर रियल लाइफ में यह हर स्टंट में बाकी के प्रतियोगियों को कांटे की टक्कर दे रही हैं। तथा इनसे भी बढ़कर शो को मसाला दे रहे हैं कोरियोग्राफर निशांत भट्ट।

निशांत भट्ट इसलिए, क्योंकि प्रत्येक टास्क में उनके साथ कुछ न कुछ ऐसा घट ही रहा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। निशांत भट्ट को रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में एक जबरदस्त टास्क दिया गया। निशांत के मुंह पर एक ऊंची से कैप बांधी गई। उस कैप में उन्हें 1।5 किलो केकड़े, 2 किलो चूहे एवं 4 किलो कॉक्रोचेज लेकर एक बॉक्स में डालने थे। उन्होंने टास्क तो पूरा किया, मगर इन तीनों ने ही उनके मुंह पर काट लिया। टैस्क पूरा करने के पश्चात् जब निशांत ने रोहित शेट्टी को यह बात बताई तो उनका मजाक उड़ाया गया

वही रोहित शेट्टी ने हंसते हुए कहा कि शायद, जानवर यह सोचते होंगे कि तू इंसान कैसे बन गया। तभी तुझे वह इतना तंग करते हैं। वह भी एक टास्क में नहीं, प्रत्येक टास्क में। निशांत ने भी बोला कि हां, शायद जानवरों को मेरे से कुछ दिक्कत है। निशांत भट्ट अपने मजाकिया अंदाज से सभी का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। देखकर ऐसा लगता है कि वह अकेले ही बाकी के प्रतियोगियों पर भारी पड़ते हैं। कभी डांस मूव्ज से तो कभी अपने नटखट अंदाज एवं मराठी बोली से दर्शकों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.