गृहमंत्री विजय शर्मा ने जनता की समस्या सुनी, तत्काल निराकरण के दिए निर्देश

रायपुर। गृहमंत्री विजय शर्मा ने आज रायपुर आवास/कार्यालय पर जनता से मुलाक़ात कर उनकी समस्या सुनी और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए। इस बीच मीडिया से बातचीत करते गृहमंत्री विजय शर्मा ने बलौदाबाजार हिंसा मामले में कहा, घटना में हुई करोड़ो के नुकसान की भरपाई दोषियों से करवाने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने बस्तर के जगरगुंडा में सड़क निर्माण को लेकर भी मीडिया से खुशी जाहिर की।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बलौदाबाजार में हुई घटना के पीछे समाज से बाहरी लोगों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि सामाजिक नहीं यह असामाजिक लोगों का काम है। उन्होंने बताया कि मामले में न्यायिक जांच की घोषणा किए जाने के बाद सतनामी समाज ने संतुष्टि जाहिर की थी। डिप्टी सीएम ने मामले आगे कहा, कि यह बहुत दुख का विषय है, यह नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ के लोग हैं, इसमें बाहरी लोगों का हाथ है।

उन्होंने कहा कि इस घटना योजनाबद्ध तरीके से की गई है। हाथ में पेट्रोल बोतल, डंडे-लाठी के साथ लोग नजर आए हैं। उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि 9 दिन और 9 रात मैं भी आंदोलन में बैठा था, लेकिन अंदर नहीं गया क्योंकि हमें अपनी सीमा पता है। लोकतंत्र में एक सीमा होती है, इसके आगे अराजकता होती है। सुंदर बिल्डिंग जला दी, किसी को क्या मिला..?

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *