एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे अक्षय और परिणीति

बॉलीवुड मूवी स्टार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों एक बड़ी हिट मूवीज की तलाश में लगे हुए है। अदाकारा ने लंबे वक्त से कोई हिट मूवी नहीं दी है। आखिरी बार अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग ही अपनी पिछली हिट मूवी केसरी दी थी। इसके बाद अभिनेत्री जबरिया जोड़ी, संदीप और पिंकी फरार और साइना जैसी फ्लॉप मूवी दे चुकी हैं। अब एक बार फिर अदाकारा ने अपनी अगली फिल्म के लिए सुपस्टार अक्षय कुमार का हाथ थाम लिया है। केसरी के उपरांत ये दोनों सितारे जल्दी ही एक और मूवी लेकर दर्शकों के मध्य पहुंच सकते है। दिलचस्प बात ये है कि ये मूवी भी बायोग्राफिक्ल ड्रामा है। बता दें कि मूवी स्टार अक्षय कुमार एक माइनिंग इंजीनियर का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की अगली अपकमिंग मूवी कैप्सूल गिल की।

हाल ही में अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार संग अपनी एक फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा है कि ये दोनों सितारे जल्दी ही इस मूवी में दिखाई देने वाली है। ये तस्वीर न्यूयॉर्क की है। जहां दोनों सितारे अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग करने में लगे हुए है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा कर अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ‘हम फिर से हाजिर हैं। इस वक्त केसरी की जोड़ी यॉर्क में भले ही शूटिंग कर रही हो लेकिन हंसी, जोक्स, गेम्स और पंजाबी गपशप बिल्कुल सेम ही है।’ जिसके साथ ही एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट को टैग कर नई शुरुआत का इशारा कर दिया है।

रानीगंज कोलफील्ड रेस्क्यू मिशन की कहानी है कैप्सूल गिल: अपनी आने वाली मूवी ‘कैप्सूल गिल’ में अक्षय कुमार सिख किरदार में दिखाई देने वाले है। ये मूवी चर्चित रानीगंज कोलफील्ड रेस्क्यू मिशन की कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे है। जहां एक माइनिंग अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के रानीगंज माइन्स में फंसे 65 मजदूरों को अपनी जान पर खेलकर बचा लिया था। इस वीरता के लिए वहां के माइनिंग अधिकारी (अतिरिक्त मुख्य खनन अभियंता) जसवंत सिंह गिल को राष्ट्रपति ने इंडिया के सर्वोच्च नागरिक वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया था। ये फिल्म इन दिनों शूटिंग स्टेज पर है। मूवी को पूजा एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.