सलमान के बाद बॉलीवुड में छाप छोड़ने आ रही उनकी भांजी

अगले कुछ माह में मूवी इंडस्ट्री में नई उभरते सितारों की अग्नि परीक्षा होने वाली है। नए टेलेंटिड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, इन्हीं नए चेहरों में से एक हैं मनोरंजन जगत के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)। खबरों का कहना है कि अलिजेह फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की बहन अल्वीरा की पुत्री  हैं। अलिजेह जल्द ही अपने पिता द्वारा प्रोड्यूस की गई मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है।

अलिजेह की डेब्यू फिल्म को ‘जामताड़ा’ के निर्देशक सोमेंद्र पाढी (Somendra Padhi) डायरेक्ट करते हुए दिखाई देने वाले है। दिलचस्प बात यह है कि बिना टाइल की इस मूवी में केवल सिंगल हीरोइन पर फोकस नहीं किया जाएगा बल्कि इसकी कहानी युवा-केंद्रित होने वाली है। इस मूवीज  में अलिजेह के साथ ही कई नए कलाकार भी दिखाई देने वाले है। इसका मतलब है कि मूवी इंडस्ट्री में कई नए कमर्स कदम रखने वाले हैं। मीडिया से बातचीत में पाढी ने बोला है कि, “हम फिल्म का ऐलान तब करेंगे, जब इसकी पूरी स्टार कास्ट को लॉक कर लिया जाएगा। इसके बाद ही हम मूवी को लेकर कुछ कह सकते हैं।”

खबरों की माने तो इससे पहले अलिजेह (Alizeh) साल 2008 में अपने पिता की ही फिल्म ‘हेलो’ में भी दिखाई दे चुकी है। ऐसे में ये देखना होगा कि आखिर अलिजेह कब फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। अलिजेह के अलावा जोया अख्तर की ‘द आर्चिज’ फिल्म से भी कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस मूवी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा मुख्य किरदार निभाते दिखाई देने वाले है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.