‘अपनी लड़की को खोजना छोड़ दो..’, विशाल बनकर ‘अकलीम कुरैशी’ ने किया हिन्दू लड़की का किडनैप

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के शाही कस्बे में BA सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली हिंदू छात्रा से दोस्ती कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और फिर उसका किडनैप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित अकलीम कुरैशी ने सबसे पहले खुद को विशाल बताकर लड़की के साथ दोस्ती की, उसके बाद पीड़िता को किडनैप कर लिया। उसने युवती की तलाश कर रहे परिजनों को दूर रहने की धमकी देते हुए जिंदा जलाने की धमकी दी है।

हालाँकि, जब छात्रा उसके ब्लैकमेलिंग और धमकियों के आगे नहीं झुकी, एक दिन जब लड़की दुकान में सामान लेने गई हुई थी, तो वहाँ से उसका किडनैप कर लिया। किडनैप के बाद इन आरोपों से खुद को बचाने के लिए आरोपित ने पोस्ट ऑफिस के माध्यम से शाही थाने को एक पत्र भेजा। इसमें लड़की के नाम से लिखा कि उसने (लड़की) अपना धर्म बदलकर इस्लाम स्वीकार कर लिया है और आरोपित अकलीम के साथ निकाह कर लिया है। हालाँकि, जब इसकी पड़ताल की गई, तो निकाह की बात झूठी निकली।

मामला बढ़ने के बाद आरोपित की धमकियों से डरे लड़की के परिवार वालों ने बुधवार (11 अगस्त 2021) को जिले के SSP से मिलकर मदद की गुहार लगाई। SSP ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही कहा है कि जल्द ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपित की लास्ट लोकेशन को ट्रेस कर लिया गया है, जो कि सीबीगंज पाई गई थी। हालाँकि, अभी तक सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। शाही थाने के प्रभारी सौरभ सिंह के अनुसार, युवती कहाँ और किन हालात में है अभी तक पता नहीं चल पाया है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *