अब missed call करके भरवा सकते हैं LPG cylinder

नई दिल्ली। अगर आप इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। तेल और पेट्रोलियम कंपनी का एलपीजी डिस्ट्रीब्यूशन वर्टिकल, इंडेन अब अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल सुविधा के माध्यम से सिलेंडर बुक करने का विकल्प दे रहा है। इंडियन ऑयल ने ट्वीट में कहा कि आपका नया #Indane LPG कनेक्शन केवल एक मिस्ड कॉल दूर है! 8454955555 डायल करें और अपने दरवाजे पर एलपीजी कनेक्शन प्राप्त करें। मौजूदा इंडेन ग्राहक हमें अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर से मिस्ड कॉल देकर रिफिल बुक कर सकते हैं।

मिस्ड कॉल से सिलेंडर कैसे बुक करें?

मौजूदा इंडेन ग्राहक 8454955555 पर मिस्ड कॉल देकर एलपीजी सिलेंडर की रिफिलिंग का ऑर्डर दे सकते हैं। हालांकि, इंडेन के आधिकारिक नंबर पर मिस्ड कॉल देने के लिए ग्राहकों को अपने रजिस्टर्ड नंबर का इस्तेमाल करना होगा। इंडेन भी ग्राहकों को उसी नंबर पर मिस्ड कॉल देकर नए एलपीजी कनेक्शन लेने की अनुमति दे रहा है।

रसोई गैस कनेक्शन के लिए अब मिस्ड कॉल से आपको नया गैस कनेक्शन मिल जाएगा। मिस्ड कॉल के बाद कंपनी खुद उस व्यक्ति से संपर्क करेगी। कंपनी संपर्क करके आधार और एड्रेस के जरिए नया गैस कनेक्शन उपलब्ध कराएगी। अगर आपने पहले से कोई कनेक्शन ले रखा है तो है आप इस नंबर के जरिए गैस रिफिल भी करा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से दिए गए नंबर पर कॉल करना होगा।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *