नेहा धूपिया ने एनिवर्सरी के मौके पर पति संग किया, शेयर की रोमांटिक तस्वीरे

नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज 10 मई को अपनी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास दिन को ये कपल मुंबई से बाहर मालदीव में सेलिब्रेट कर रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे साझा की है, जिसमे कपल के दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

इस कपव ने आज ही के दिन साल 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में गुपचुप शादी की थी। अब वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर नेहा ने कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कर पति को विश किया है।  नेहा ने अंगद संग कई रोमांटिक फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में समंदर की लहरों में खड़े नेहा और अंगद एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए हैं।

फोटोज शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी माई लव आपको करीब से ज्यादा करीब रखने और एक साथ हमारे छोटे से घोंसले का निर्माण करने के लिए है। यहां इसे मोटे और पतले के माध्यम से काम करने के लिए है, सहमत और असहमत होने के माध्यम से, प्यार करने और हंसने के माध्यम से और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे वास्तविक बनाए रखना है।

नेहा और अंगद की लव स्टोरी की बात करे तो इनकी पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से ही एक्टर ने नेहा से शादी करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था।  इस सपने को पूरा करने के लिए उन्हें काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी थी। धीरे-धीरे उन्होंने नेहा से दोस्ती कर ली, जिसका सफर करीब चार साल तक जारी रहा।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *