भेड़ियों’ के साथ पिंजरे में बंद होकर विद्युत जाम्वाल ने किया नयी फिल्म का एलान, तस्वीर देख सिहर जाएंगेभेड़ियों’ के साथ पिंजरे में बंद होकर विद्युत जाम्वाल ने किया नयी फिल्म का एलान, तस्वीर देख सिहर जाएंगे

कमांडो एक्टर विद्युत जाम्वाल ने अपनी नयी फिल्म का एलान किया है। इस फिल्म का शीर्षक क्रैक- जीतेगा तो जीयेगा है और विद्युत के साथ अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडिज मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। क्रैक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे है। विद्युत इस फिल्म में अभिनय करने के साथ सह-निर्माता की भूमिका भी निभा रहे हैं। क्रैक अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्रैक की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो चुकी है, जो मुंबई की झुग्गियों में होने वाले एक्सट्रीम स्पोर्ट्स और जज्बे की कहानी है। विद्युत ने अपने एक्शन से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम की है। उनकी फिल्मों में कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं, जो सांसें थाम देते हैं।

jagran

क्रैक में विद्युत स्पोर्ट्स स्टंट्स और एक्शन करते हुए दिखेंगे। फिल्म को लेकर कमांडो एक्टर ने कहा कि इस वक्त जैसी परिस्थितियां हैं, हमें अपनी सीमाओं को लांघना होगा और ऐसा काम करना होगा, जो नया हो। इसीलिए हम एक्सट्रीम स्पोर्ट्स पर फिल्म लेकर आ रहे हैं।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *